ऑफिस में मैनेजर ने की मेरी गाण्ड ठुकाई (Office Me Manager Ne Ki Meri Gand Thukai)


मैं अंधेरी के जिस हास्पिटल में काम करती थी.. उसके मैनेजर का नाम था दिलीप शर्मा.. वो एक मिलिट्री का रिटायर्ड फौजी था, मस्त खाता- पीता इंसान था और प्रत्येक रात को किसी न किसी नर्स को गोद में लेकर सोता था। मेरी भी दिली ख्वाइश थी कि मैं भी एक बार उसके नीचे बिछ जाऊँ और मैंने उसके लण्ड की जो तारीफ सुनी है.. उसके दीदार करूँ।
लेकिन वो साला मुझे भाव नहीं देता था।
एक दिन की बात है.. मैं थोड़ी परेशान थी। पैसेज में से जा रही थी.. अचानक सामने से शर्माजी आते हुए दिखे। मेरे जेहन में एक विचार आया कि चलो आज इनको बुला ही लेते हैं.. देखें तो लड़कियाँ इनके नीचे सोने के लिए इतनी लालायित क्यों रहती हैं।
मैं थोड़ा रुक गई और उनकी पैन्ट की जिप की तरफ देखने लगी, वह कुछ उभरा-उभरा सा लग रहा था, अभी-अभी शायद प्रभा की चूत मार के आ रहा था।
प्रभा थी भी बड़ी सेक्सी लड़की… बहुत बड़ी चुदक्कड़ थी साली… चुदने के मामले में एक नंबर की चुदैल थी। किसी भी आसन से चोदो.. हमेशा तैयार रहती थी। चूत.. गाण्ड.. मुँह.. कुछ भी चोद लो.. उसे कुछ भी चलता था।
कई बार तो तीन-तीन को एक साथ ले लेती थी, ग्रुप सेक्स में उसका बड़ा इंट्रेस्ट था। वो खुद ही कहती थी कि तीन जब एकदम ऊपर चढ़ते हैं ना.. तो सारी खुजली एकदम मिट जाती है।
आज तो मेरी चांदी थी, शर्माजी सीधे मेरी तरफ ही देख रहे थे, मेरा पल्लू मेरे कंधे पर रुकने को तैयार ही नहीं था, मेरे दो कबूतर जैसे मसले जाने के लिए लालायित थे। नीचे का चीरा लगा पाव जैसे खोदे जाने के लिए उत्सुक था।
‘क्यों रे रानी.. आज कोई काम नहीं है क्या..?’ शर्माजी ने पूछा।
‘हाँ.. बस जा रही हूँ.. आज थोड़ी लेट हो गई।’
‘क्यों कहाँ गई थी?’
‘मेरी मौसी के यहाँ..’
‘अच्छा फिर..??’
मैं मन ही मन सोचने लगी कि कह दूँ कि मौसी के यहाँ से तुझसे चुदने के आ गई हूँ.. पर नहीं बोल सकी।
शर्माजी ने मेरी तरफ देखा और एक आँख थोड़ी दबाकर बोले- मेरे केबिन में चलो.. थोड़ा ‘काम’ है तुमसे..।
मैं समझ गई कि शर्मा आज मेरा नंबर लगाने वाला है। हाय… आज तो मेरी चूत की लॉटरी लगने वाली थी। शर्माजी ने कह कर मेरा हौसला और भी बढ़ा दिया था।
मैं झटपट बाथरूम में घुसी ‘हाँ बस अभी आती हूँ.. बाथरूम जाकर..’ यह कहकर मैं बाथरूम भागी।
वहाँ अपनी पैंटी निकाल कर मैंने मेरी नीचे की धोई, साबुन लगाकर मैंने उसे साफ़ किया, मेरे पास लेडीज रेजर था.. मैंने झांटों पर रेजर फिराया। पावडर वगैरह लगाकर मैंने चेहरा दर्शनीय बनाया। ब्रा उतार कर मैंने अपने पर्स में रख दी.. ताकि मेरे चूचों को दबाते समय शर्माजी को तकलीफ ना हो।
अपनी कमर लचकाती हुए मैं शर्माजी के केबिन की तरफ जाने लगी। बीच में मुझे प्रभा मिली.. उसने मेरी तरफ देखा तो उसे खुद ही पता चल गया कि आज अब मेरी बारी है।
‘बेस्ट ऑफ़ लक’ कह कर वह हँसते हुए चली गई।
मेरी चूत में आज बड़ी खुजली हो रही थी। चूत पनिया जाना कैसे होता है.. ये मुझे आज मालूम पड़ रहा था।
शर्माजी के कमरे की तरफ जाते हुए मेरी चूत में खलबली मची हुई थी।
क्या करेगा आज वो?
क्या सीधे-सीधे मुझे चोदेगा या फिर मेरी ऐसी की तैसी करेगा?
उसका लण्ड कैसा होगा?
क्या मेरी भूख को शांत कर पाएगा?
सवालों पर सवाल मेरे मन में घुमड़ते जा रहे थे।
अब तक आपने पढ़ा..
शर्मा बोला- साली छिनाल.. रांड.. लौड़े का माल.. चल तेरी गाण्ड और चूत एक साथ ही मारूँगा।
मेरी समझ में ही नहीं आ रहा था कि ये दोनों एकदम कैसे मारेगा?
‘कैसे?’ मैंने पूछा..
तो वो हँस दिया- देख मेरे लण्ड का जादू..
अब आगे..
उसने इतना कह कर अपनी दराज से एक पांच इंच लम्बा और करीब डेढ़ इंच चौड़ा डिल्डो निकाला- अब इससे मैं तेरी गाण्ड मारूँगा और मेरा लण्ड तेरी चूत की बखिया उधेड़ेगा।
‘बाप रे.. मतलब एक साथ दोनों छेद खोदेगा..?’
‘हाँ साली.. तेरी पूरी भूख मिटाता हूँ आज।’
आज मेरी चूत की बखिया उधड़ने वाली थी… हाय क्या सीन था.. साला पूरा चुदक्कड़ था और चूत का भूखा था।
‘साले चुदक्कड़ तेरा लण्ड हारता है या मेरी चूत.. ये आज मुझे देखना है।’ मैंने मन ही मन ये कहते हुए उसके लण्ड को मेरी तरफ खींचा.. मेरे खींचने से लण्ड ने चूत में लैंड किया तो सही.. लेकिन साले ने मेरी गाण्ड में वो डिल्डो पेल दिया।
‘हाय मर गई रे मादरचोद.. गाण्ड फाड़ दी मेरी..’
ऐसा कहते हुए मैंने मेरी गाण्ड हिलाना शुरू किया।
‘आह.. इस्स्स्स स्स्स्स.. मर गई.. निकाल निकाल.. फाड़ डाला रे.. मेरी गाण्ड.. गई.. बाप रे..’ मेरी आँखों में आँसू आ गए.. लेकिन वो कमीना नहीं रुका, बस अन्दर डालते ही जा रहा था।
मेरे दोनों छेदों में जैसे अंगारे भर दिए थे उसने। मेरी चूत कसमसा रही थी.. गाण्ड परपरा रही थी.. ‘बस.. बस.. अब घुसा साले.. तेरे में कितनी ताकत है.. उतनी अन्दर डाल कमीने।’
मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी।
फिर तो क्या था.. उसने कोई सुस्ती नहीं की.. न अपने लण्ड को रोका न डिल्डो ने कोई आराम किया, मेरी गाण्ड को डिल्डो ने और लण्ड ने चूत को.. दोनों का एकसाथ जम कर बाजा बजाया।
गेम पूरा होने के बाद मैंने शर्माजी की तरफ मुस्कुराते हुए देखकर कहा- क्या बात है शर्माजी.. आज तक मेरे दोनों छेदों का इतना खूबसूरत यूज किसी ने नहीं किया.. आप तो माहिर खिलाड़ी निकले।
‘अरे हाँ.. मेरी चुदक्कड़ रानी.. तेरी चूत बजाने में बड़ा मजा आया साली.. तू बड़ी सेक्सी रांड है.. मेरी प्रभा ने तो हर तरफ से चुदाई करवाई है.. साली एक बार तीन तीन डॉक्टरों से चुदवाई थी एक साथ..
‘अरे कैसे.. एक साथ तीन से..?’
‘हाँ.. एक गाण्ड मार रहा था.. दूसरा चूत में लण्ड डाले हुए था.. तो तीसरे ने उसके मुँह को चोदना शुरू किया था और ये सब एक ही समय में चालू था।
‘आपको कैसे पता?’ मैंने शर्माजी से पूछा.. तो उसने कहा- उनमें से एक तो मैं था ना..
अब मैं भी तैयार थी ऐसे किसी तीन से चुदने के लिए। क्या मजा आता होगा जब औरत तीन छेदों में एक साथ चुदती होगी?
मैंने शर्माजी से कहा- यार, मैं भी इस तरह से चुदना चाहती हूँ.. क्या आप कोई इंतजाम करा सकते हैं?
‘वाह.. वाह.. क्या बात है.. इस रविवार तुम और प्रभा और तुम दोनों को भी हम तीनों मिलकर चोदेंगे।’
‘वाह क्या बात है.. अँधा क्या मांगे.. एक आँख.. यहाँ तो तीन-तीन लण्ड मिल रहे थे। वो भी साली चुदक्कड़ प्रभा के साथ चुदाना था।
दो तीन का ये कॉम्बिनेशन बड़ा अच्छा था। मैं सारे छेदों में गर्रा चलवाने के लिए बिल्कुल तैयार थी।
तीसरे दिन जैसे ही मैंने हाँस्पिटल में एंटर किया.. प्रभा मेरी तरफ देख के मुस्कुराई। मुझे समझ में आ गया कि शर्मा ने अपना लण्ड प्रभा की चूत में डालते हुए उसको मेरे चुदने के बारे में सब बता दिया।

1 comments:





Click Here=>>होली के नंगे फोटो Holi Sex your dick area and my pussy holi color माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>पापा और मौसी का सेक्स बोबे दबा दबा कर मोटे कर डाले xxx stories in hindi माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>दोस्तों ने मेरी माँ को ग्रुप में चोदा Hindi Sex story माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>माँ की चूत एक दम से गरम भट्टी की तरह तप रही थी माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>माँ को चोदा बाप के साथ मिल कर Hindi Sex Stories माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>माँ बेटी को साथ साथ चोदा पूरी रात – Antarvasna Hindi Sex Stories माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>माँ पापा से चुदने जाती है धीरे से उठकर बच्चो के सोने के बाद सेक्स माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>भारतीय नंगी पत्नी भाभी माँ और बहेनो के फोटोज Indian house wife nude माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories





Click Here=>>दोस्त की उदास बीवी-कोहीनूर डोट्ड नीरोध लगा कर उसकी छूत मे अपना लंड घुसेडा वो आह ऊह करती रही hindi sex stories माँ और बहेनो की चुदाई की कहानियाँ- Hindi Sex Stories xxx stories free sex stories











Post a comment..

___________________________________________________












































































































































































EmoticonEmoticon